‘विकसित उत्तर प्रदेश’ के संकल्प की सिद्धि में निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका: सीएम योगी

मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों को मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

लखनऊ मार्च: उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुभकामनाएं दीं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि उत्तर प्रदेश सरकार में आज मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी साथियों को हार्दिक बधाई!

पूर्ण विश्वास है कि आप सभी ‘मोदी की गारंटी’ को धरातल पर उतारते हुए ‘विकसित उत्तर प्रदेश’ के संकल्प की सिद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। आप सभी के उज्ज्वल कार्यकाल के लिए मेरी मंगलमय शुभकामनाएं।

राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने दिलाई शपथ
योगी मंत्रिमंडल में मंगलवार को चार नए मंत्रियों ने शपथ ली। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने इन्हें शपथ दिलाई। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला शपथ ग्रहण समारोह मंगलवार को राजभवन के गांधी सभागार में आयोजित किया। योगी सरकार में ओमप्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान, सुनील शर्मा व अनिल कुमार ने मंत्री पद की शपथ ली। इसके साथ ही योगी मंत्रिमंडल में अब 56 मंत्री हो गए हैं। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी नवनिर्वाचित मंत्रियों को पुष्प देकर शुभकामनाएं दीं।